स्नैपडील पर मंहगे पड़े आमिर के बोल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2015 - 10:04 PM (IST)

नई दिल्ली: आमिर खान द्वारा देश में बढ़ रही कथित असहिष्णुता वाले बयान को लेकर ई कामर्स कंपनी स्नैपडील को नुक्सान झेलना पड़ रहा है। आमिर के बयान के बाद से ही सैंकड़ों लोग इस कंपनी का ऐप्लिकेशन अपने मोबाइल से अन -इंस्टॉल कर रहे हैं। आमिर इस कंपनी के ब्रांड अंबैस्डर हैं।  सोशल मीडिया पर इसे लेकर बुधवार दिन भर लोगों ने गुस्सा निकला। ट्विटर पर लोगों ने हैश टैग एपवापसी और नो टू सनैपडील ट्रेंड करवा कर आमिर के खिलाफ गुस्सा निकाला।  

@abhigite ने ट्वीट किया कि " मुझे यह जान कर हैरानी हो रही है कि आमिर खान के कथित तौर पर देश विरोधी होने के बाद सनैपडील की मार्केटिंग टीम  क्या सोच रही होगी।  

@nayanchandra ने ट्वीट किया कि " मैं  सनैपडील का ऐप डिलीट कर रहा हूँ ,आमिर का बयान दिल तोड़ने वाला था ,यह शर्मनाक है। 

@akkudesai ने लिखा मैंने सनैपडील का ऐप अपने मोबाइल से डिलीट कर दिया है ,सॉरी सनैपडील,यह आपकी गलती है ,अगली बार ऐसे व्यक्ति को ब्रांड अंबैस्डर बनाएं जो दिल से भारतीय हो "

@beingabhibirla -"नो मोर सनैपडील,वी लव अर कंट्री "

@mukeshpathakji - " सॉरी सॉरी सनैपडील अब आमिर का विज्ञापन काम नहीं करने वाला है और यदि यह विज्ञापन दोबारा चलाया तो मैं ऐप डिलीट कर दूंगा "

@pardhanpooja - जब तक आमिर खान सॉरी सनैपडील के ब्रांड अंबैस्डर हैं ,मैं यहाँ से कुछ खरीदने नहीं जा रही और अपने दोस्तों को भी ऐसा करने को बोलूंगी "

@inshortsumit -सनैपडील का सिर्फ ऐप ही डिलीट न करो  इसे ट्विटर और फेसबुक पर भी अनफॉलो करो, इस मुहिम के साथ जुड़ो 

@_joblessjack_सनैपडील की हालत खाया पिया कुछ नहीं ,गिलास तोड़ा बारा आना वाली हो गई है 

इस पूरे मामले में फ़िलहाल सनैपडील की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, गौरतलब है कि आमिर खान ने पत्रकारिता के लिए दिया जाने वाले रामनाथ गोयनका पुरस्कार के कार्यक्रम में यह कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को देश में डर लगता है और उन्होंने कहा था कि हमें देश छोड़ देना चाहिए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News