आम आदमी पार्टी सत्ता परिवर्तन की नीति में रखती है विश्वास : गुप्ता

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 07:45 PM (IST)

चंडीगढ़, (बंसल): आम आदमी पार्टी हरियाणा के सहप्रभारी व राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी सत्ता परिवर्तन में विश्वास रखती है, दिल्ली इसकी जीती जागती मिसाल है। आम आदमी की सरकार ने राजधानी में बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य को बदलकर दिखाया है। आज दिल्ली के मुख्यमंत्री व पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरङ्क्षवद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की हर नागरिक तारीफ कर रहा है। हरियाणा में अगर उनकी पार्टी बहुमत से आती है तो वह वहां दिल्ली मॉडल लागू करेगी। 
गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हरियाणा में आप बरौदा उपचुनाव नहीं लड़ेगी, मगर हरियाणा के अंदर जो भी भविष्य में चुनाव आएंगे, चाहे वो पंचायत के हो, पार्षद या जिला पार्षद एवं अन्य उनमें आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी। 
गुप्ता ने कहा कि आज हरियाणा की जनता भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार से परेशान हो चुकी है। कांग्रेस को पहले ही नकार चुकी है। उन्हें उम्मीद थी कि देवीलाल के पोते दुष्यंत चैटाला किसानों के खिलाफ आए काले कानून की खिलाफत करेंगे, मगर वह भी सत्ता के मोह में ऐसे फंसे कि किसानों पर होते लाठीचार्ज को देखते हैं। ऐसे में हरियाणा के लोगों को एक नई पार्टी की जरूरत है। इस खाली जगह को भरने का काम आम आदमी पार्टी करेगी।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikash thakur

Recommended News

Related News