फर्जी अफसर ने मांगी रिश्वत, महिला ने बीच सड़क चप्पलों से कर दी धुनाई(Video)

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: झारखंड के जमशेदपुर शहर की सड़कों में बुधवार सुबह अजीब ही नजारा देखने को मिला। यहां एक महिला ने फर्जी अफसर की जमकर धुनाई कर डाली। यही नहीं शख्स की चप्पलों से भी खातिरदारी की गई। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।  


दरअसल फैलेंद्र महतो नाम के शख्स ने एंटी करप्शन का अफसर बनकर पूजा देवी से 50 हजार रुपये रंगदारी देने की मांग की। मह‍िला ने पैसे देने के लिए फर्जी अफसर को अपनी बस्ती में बुलाया। इससे पहले पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई थी। वह शख्स जैसे ही वहां पहुंचा महिला ने उसे पकड़ लिया। 

PunjabKesari
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला फर्जी अफसर की जमकर धुनाई कर रही है। महिला ने ताबडतोड़ आरोपी पर चप्पलों की बौछार कर दी। वहां मौजूद लोगों ने भी उसे पकड़ कर लाठी-डंडे से पिटना शुरु कर दिया। पुलिस बीच-बचाव कर आरोपी को छुड़ा कर अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गई। 

मैंगो थाना प्रभारी अरुण मेहता के अनुसार महिला ने शिकायत की थी कि आरोपी ने एक पारिवारिक समस्या सुलझाने में मदद करने के नाम पर उससे 50 हजार रुपये मांगे थे। उसने खुद के एसीबी अफसर होने का दावा किया था। आरोपी के पास फर्जी आई-कार्ड भी मिले हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News