महिला का रेलवे ट्रैक पर कट गया पैर, रिवर्स में ट्रेन चलाकर लोको पायलट ने बचाई जान

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 06:07 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नवी मुंबई के एक रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से 50 वर्षीय एक महिला के दोनों पैर कट गए, लेकिन उसकी जान बच गई। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया जिसमें दिखाई दे रहा है कि प्लेटफॉर्म पर यात्रियों के शोर मचाने के बाद 'लोकल' (उपनगरीय) ट्रेन धीरे-धीरे पीछे की जा रही है और घायल महिला पटरियों पर पड़ी है।

महिला बेलापुर स्टेशन से ठाणे जा रही थी। बेलापुर स्टेशन में यह दुर्घटना हुई। भीड़ भरी ट्रेन में चढ़ने के दौरान पैर फिसलने से महिला पटरी पर गिर गई। चलती ट्रेन का एक डिब्बा उसके पैर के ऊपर से गुजर गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला खून से लथपथ है और बहुत मुश्किल से बैठने की कोशिश कर रही है। पुलिसकर्मी उसकी मदद के लिए पटरियों पर कूद पड़े।

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी स्वप्निल नीला ने बताया, “बेलापुर स्टेशन की प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर एक महिला यात्री की जिंदगी बचाने के लिए पनवेल-ठाणे की एक ट्रेन को पीछे किया गया। यात्री को तुरंत पास के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।” रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि एक ट्रेन के महिला के पैर के ऊपर से गुजर जाने के कारण उसे गंभीर चोट आई है। मुंबई में भारी बारिश और जलजमाव के कारण मध्य रेलवे की उपनगरीय सेवाएं प्रभावित हुई हैं। कुछ ट्रेनें देरी से चल रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News