श्रद्धालुओं से भरे वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 05:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क : कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह मां शीतला धाम कड़ा दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं के वाहन में एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना में दो महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि प्रयागराज जिले के थाना पुरामुफ्ती क्षेत्र के ग्राम गोविंदपुर निवासी 13 लोग एक वाहन से मां शीतला धाम कड़ा दर्शन करने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि कोखराज थाना क्षेत्र के कल्याणपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने ओवरटेक करते समय श्रद्धालुओं के वाहन में टक्कर मार दी, जिससे अमरनाथ (40) तथा दिनेश (36) की मौके पर ही मौत हो गयी।

श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। एसपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर चालकों को हिरासत में लिया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News