Flipkart Sale में शख्स ने ऑर्डर किया लैपटॉप, बाॅक्स खोलने पर मिली घड़ी साबुन की टिकिया, कंपनी ने कहा- No Return

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आजकल की आधुनिक जिंदगी में जहां टेक्नाॅलिजी ने लाइफ को आसान बना दिया है वहीं कभी कभी यह  टेक्नाॅलिजी भारी भी पड़ सकती है। आज के दौर में ज्यादातर युवा ऑनलाइन शाॅपिंग करना पसंद करती है वहीं यह आरादायक शाॅपिंग करना कितना महंगा पड़ सकता है यह आप इस खबर को पढ़ कर अंदाजा लगा सकते हैं। 

दरअसल, एक शख्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट से शॉपिंग करना काफी महंगा पड़ा।  इस शख्स ने ऑनलाइन लैपटॉप मंगवाया था, लेकिन डिलीवर में उसे घड़ी साबुन की टिकिया मिली जिसे देख उसे काफी झटका लगा।। इतना ही नहीं, जब उन्होंने कंपनी से इसकी शिकायत की, तो उन्हें 'नो रिर्टन पॉलिसी' का हवाला देकर कोई भी ऐक्शन लेने से इनकार कर दिया गया।  

IIM अंडरग्रेजुएट यशस्वी शर्मा ने लिंक्डइन पर पोस्ट लिखकर इस घटना के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि फ्लिपकार्ट की 'बिग बिलियन डेज सेल' के दौरान एक लैपटॉप का ऑर्डर किया था लेकिन उन्हें इसकी जगह घड़ी डिटर्जेंट के पैक मिले। 

यशस्वी शर्मा का दावा है कि उनके पास लैपटॉप की जगह घड़ी साबुन की डिलीवरी होने का सीसीटीवी सबूत भी है। उन्होंने ये सबूत भी कंपनी को दिखाए लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई।  
  
बता दें कि सीसीटीवी फुटेज के साथ ही यशस्वी के पास पैकेज को अनबॉक्स करते समय का वीडियो भी है। इसमें साफ दिख रहा है कि बॉक्स में लैपटॉप की जगह साबुन की टिकिया रखी हुई हैं। इसके बावजूद फ्लिपकार्ट के सीनियर कस्टमर केयर एग्जिक्यूटिव ने रिटर्न से इनकार कर दिया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News