गर्मी आते ही AC पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, शुरू हुई Flipkart की 'Mega Saving Days' सेल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 02:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ऑनलाइन शॉपिंग का शौक रखने वाले लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए नई सेल शुरू कर दी है। आज से शुरू Flipkart Mega Saving Days सेल। यह सेल 10 अप्रैल से 15 अप्रैल तक चलेगी। इस सेल में लगभग सभी कैटेगरी के आइटम मौजूद है। वेबसाइट पर एक बैनर भी लिस्टेड कर दिया गया है, जिसमें बताया है कि 85% तक का डिस्काउंट मिलेगा।

PunjabKesari

इस सेल में कई तरह के बैंक ऑफर भी लिस्टेड किए गए हैं। यहां SBI Card पर 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा HDFC Bank, HSBC, One card पर भी 10% डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। Flipkart की इस सेल में मोबाइल फोन पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। यहां Samsung, Realme, Redmi और Vivo जैसे ब्रांड के फोन पर डिस्काउंट लिस्टेड है। बता दें कि इसमें iPhone 15 को सिर्फ 65,999 रुपये में लिस्टेड किया है, जबकि यह ऑफिशियल वेबसाइट पर 79,990 रुपये में लिस्टेड है। ऐसे में करीब 15 हजार रुपये की बचत होगी।

PunjabKesari

यहां AC पर भी काफी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां बैंक ऑफर भी है, SBI Card पर 10% का इंस्टेंड डिस्काउंट मिल रहा है। कुछ शर्तों के साथ एक्सचेंज पर 8 हजार रुपये तक बॉनस मिलेगा। Flipkart की इस लेटेस्ट सेल में Smart TVs को भी सस्ते में खरीदा जा सकता है।यहां तक की 4K Smart Tvs को 15,199 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं। 

PunjabKesari

यहां Sony, LG, Samsung समेत कई ब्रांड लिस्टेड किए गए हैं। यहां होम अप्लायंसेज भी डिस्काउंट के साथ लिस्टेड किया है। होम अप्लायंसेज पर मैक्सिमम 10 हजार रुपये की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। इस गर्मी अगर आप अपने लिए या अपने परिवार के लिए नया फ्रिज खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह सेल आपके काम आ सकती है। यहां 9999 रुपये की शुरुआत कीमत में फ्रिज घर ला सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News