ढाबे पर खाना खा रहे शख्स को आया Heart Attack, कुर्सी से फर्श पर गिरा, हुई मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2024 - 03:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पिछले कुछ समय में हार्ट अटैक की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। कभी कहीं किसी की खेलते-खेलते जान जा रही है, तो कभी कोई बैठे-बैठे अपनी जान गंवा रहा है। ऐसा ही एक मामला वाराणसी के शहर स्थित सैनिक ढाबा से आया है, जहां खाना खा रहे एक शख्स को अचानक हार्ट अटैक आता है और वहीं उसकी मौत हो जाती है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

इसमें देखा जा सकता है कि कैसे शख्स अचानक खाते-खाते वह कुर्सी से फर्श पर गिर पड़ा। जब तक लोग कुछ समझ पाते उसकी जान उसकी जान जा चुकी थी। यह घटना ढाबे के अंदर लगी सीसीटीवी में कैद हो गई। चिकित्सकों ने हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताई है। वहीं घटना के बाद से परिवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है। 

मृतक की पहचान चांदमारी शिवपुर निवासी राकेश अवस्थी के रूप में हुई है। इलाके की पुलिस के अनुसार चांदमारी शिवपुर का रहने वाला राकेश अवस्थी पुत्र कुंडल लाल अवस्थी पेशे से एक बिजली मिस्त्री था। सोमवार की शाम 7 बजे के करीब वह सर्किट के सामने स्थित सैनिक ढाबे पर खाना खाने पहुंचा था। वह एक टेबल पर बैठा खाना खा रहा था। बगल में दो लोग आपस में बात कर रहे थे। इस दौरान अचानक खाते-खाते वह फर्श पर गिर पड़ा। पीछे के टेबल पर बैठे शख्स ने उसे उठाया। लेकिन जब तक लोग दौड़कर राकेश को उठाते हैं, उसकी मौत जाती है।

जिसके बाद भोजनालय संचालक ने कचहरी पुलिस चौकी को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राकेश के फोन से उसकी पत्नी को कॉल किया। राकेश को दीन दयाल जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया था, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

जानकारी के मुताबिक, मृतक राकेश अवस्थी पांच भाई, दो बहनों में चौथे नंबर पर थे। राकेश अपने पीछे पत्नी सहित दो बेटी और एक बेटा छोड़ गए हैं। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा जो शख्स सही सलामत घर से निकला, अब वो उनके बीच नहीं है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News