गोवा में आई तबाही का शिकार हुई पैसेंजर ट्रेन, पटरी से उतरकर धंस गई जमीन पर

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 11:53 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गोवा में भारी बारिश और नदियों का जलस्तर बढ़ने के बाद आई बाढ़ ने लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। यह बाढ़ राज्य में पिछले 40 साल में आई प्रलयकारी बाढ़ में से एक है, इससे मची तबाही की एक ताजा तस्वीर सामने आई है।  यहां एक पैसेंजर रेलगाड़ी रेल ट्रैक से उतरकर जमीन में ही धंस गई। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार दूधसागर और सोनौलिम के बीच 01134 मंगलुरु जंक्शन-सीएसएमटी मुंबई ट्रेन पटरी से उतर गई। ट्रेन को  खींच कर दक्षिणी गोवा के कुलेम लाया गया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। वही  ​एक अन्य ट्रेन हजरत निजामुद्दीन-वासको डिगामा एक्सप्रेस को भी करनजोल और दूधसागर के बीच लैंडस्लाइड के कारण रोका गया। इस ट्रेन को भी कर्नाटक के कासल रॉक स्टेशन वापस लाया गया।

PunjabKesari

गोवा में भारी बारिश और नदियों का जलस्तर बढ़ने के बाद आई बाढ़ से संबंधित घटना में एक महिला की मौत हो गई और लगभग 1,000 मकान क्षतिग्रस्त हो गए। सैंकड़ों लोगों को निचले इलाकों से सुरक्षित बाहर निकाला गया है। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने यहां संवाददाताओं को बताया कि बाढ़ से सत्तारी और बिचोलिम, पोंडा, धारबंदोरा, बारडेज और पेरनम तालुका बुरी तरह से प्रभावित हैं जबकि अन्य इलाकों में भी इससे क्षति हुई है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News