सैलून में थूक लगाकर ग्राहक का मसाज कर रहा था शख्स, देखकर भड़क गए लोग

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 07:52 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के शामली से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक सैलून में थूक से मसाज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद लोग आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी नाई एक युवक के चेहरे पर मसाज कर रहा है, जिसमें नाई अपने थूक का इस्तेमाल कर रहा है। वो अपने हाथों पर थूक लगाकर ग्राहक की मसाज कर रहा है। युवक की इस घटिया हरकत को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।


वायरल वीडियो भवन थाना क्षेत्र के भनेड़ा उद्दा गांव का है। आरोपी युवक का नाम इरफान बताया जा रहा है जो भनेड़ा उद्दा के बस स्टैंड पर सैलून चलाता है। पर आरोपी चेहरे की मसाज करते हुए थूक लगाकर मसाज करता हुआ नजर आया। नाई के इस घटिया मानसिकता की वजह क्या है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया की नाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ गंदी हरकत कर रहा है। फिलहाल वीडियो के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News