शख्स ने Amazon से ऑर्डर किया एक्सबॉक्स, पैकेट खोला तो निकला जहरीला कोबरा सांप, देखें VIDEO

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 08:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  बेंगलुरु में एक दंपत्ति के उस समय पैरों तले जमीन खिसक गई जब उन्होंने अमेज़न ऐप से ऑनलाइन ऑर्डर किए गए पैकेज में एक सांप पाया। दोनों सॉफ्टवेयर इंजीनियर दंपति ने एक एक्सबॉक्स कंट्रोलर ऑनलाइन ऑर्डर किया था, लेकिन उनके पैकेज के अंदर चश्मे वाले कोबरा को देखकर वे चौंक गए।

सौभाग्य से जहरीला सांप पैकेजिंग टेप से चिपक गया और कोई नुकसान नहीं पहुंचा सका। इस जोड़े ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे सोशल मीडिया पर साझा किया। ग्राहक ने कहा, "हमने 2 दिन पहले अमेज़ॅन से एक एक्सबॉक्स कंट्रोलर ऑर्डर किया और पैकेज में एक जीवित सांप मिला। पैकेज सीधे डिलीवरी पार्टनर द्वारा हमें सौंप दिया गया। हम सरजापुर रोड पर रहते हैं और पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया है , साथ ही हमारे पास इसके प्रत्यक्षदर्शी भी हैं। "  

उसने कहा, "सौभाग्य से, वह (सांप) पैकेजिंग टेप से चिपक गया था और उसने हमारे घर या अपार्टमेंट में किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। खतरे के बावजूद, अमेज़ॅन के ग्राहक सहायता ने हमें 2 घंटे से अधिक समय तक रोके रखा, जिससे हमें अकेले ही स्थिति को संभालने के लिए मजबूर होना पड़ा।” 

उन्होंने कहा, "हमें पूरा रिफंड मिल गया, लेकिन अत्यधिक जहरीले सांप के साथ यहां अपनी जान जोखिम में डालने से हमें क्या मिलेगा? यह स्पष्ट रूप से अमेज़ॅन की लापरवाही और उनके खराब परिवहन/भंडारण स्वच्छता और पर्यवेक्षण के कारण हुआ एक सुरक्षा उल्लंघन है। इसकी जवाबदेही कहां है सुरक्षा में इतनी गंभीर चूक?"  

ग्राहक के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंपनी ने ट्वीट किया, "अमेज़ॅन ऑर्डर के साथ आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद है। हम इसकी जांच कराना चाहेंगे। कृपया यहां आवश्यक विवरण साझा करें, और हमारी टीम आपको जानकारी देगी।" अपडेट के साथ जल्द ही आपके पास वापस आऊंगा।"

PunjabKesari

"उन्होंने अभी-अभी पूरा रिफंड साझा किया है, जो उन्हें वैसे भी मिलना चाहिए था। लेकिन हमें इसके अलावा कोई मुआवजा या आधिकारिक माफी नहीं मिली। उनका कहना है कि हमें आपको हुई असुविधा के लिए खेद है, मेरा मानना ​​है कि इसका कोई महत्व नहीं है। यह हर तरह से है ग्राहक ने कहा, ''अमेज़न ग्राहकों के तौर पर हमें और एक कर्मचारी के तौर पर उनके डिलीवरी पार्टनर को यह स्वीकार्य नहीं है। साथ ही, मुझे नहीं लगता कि हमें जल्द ही कोई संतोषजनक समाधान मिलेगा।'' वहीं उन्होंने सांप को लोगों की पहुंच से दूर कहीं सुरक्षित छोड़ दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News