Birthday पार्टी में दो गुटों के बीच हुआ झगड़ा, 24 वर्षीय युवक को चाकू मारकर उतार दिया मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Dec 25, 2023 - 09:55 PM (IST)

कोटाः राजस्थान के कोटा में जन्मदिन की पार्टी में दो गुटों के बीच हुई झड़प में 24 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक रविवार शाम को हुई इस घटना के संबंध में कम से कम सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बारां जिले के मिर्जापुर गांव का रहने वाला मनोज सुमन (24) कैथून थाना क्षेत्र के दध देवी मंदिर के पास जंगल में अपने एक साथी की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गया था।

कैथून थाने के प्रभारी रामनारायण ने बताया कि जन्मदिन की पार्टी के दौरान मनोज और उसके दोस्तों तथा 10-12 लोगों के एक अन्य समूह के बीच हाथापाई हुई, जो उसी जगह पर हो रही एक अलग पार्टी में शामिल थे। थाना प्रभारी के मुताबिक मारपीट के दौरान मनोज के सीने और पेट में चाकू लग गया। उसे एमबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि दूसरे गुट के सात-आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद मनोज का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

 रामनारायण के मुताबिक पहले तो मनोज के परिवार वालों ने उसका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया और मुआवजे की मांग की। इसके बाद तहसीलदार और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा परिवार को आश्वासन दिया कि उन्हें राज्य सरकार और उस कारखाने से मुआवजा दिया जाएगा जहां मनोज काम करता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News