बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची महिला टैटू आर्टिस्ट, दूसरे दिन कमरे में इस हालत में मिली

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 05:05 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में अकोला जिले के मुर्तिजापुर शहर में टैटू बनाने वाली 26 वर्षीय एक युवती की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। युवती की संदिग्ध आरोपी से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। पुलिस ने बताया कि युवती का पुरुष मित्र फिलहार फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

मुर्तिजापुर शहर थाने के एक अधिकारी ने कहा, “मुर्तिजापुर के प्रतीक नगर इलाके में स्थित एक घर में 24 जुलाई को शांतिक्रिया कश्यप उर्फ कोयल मृत मिली जिसके सिर पर धारदार हथियार से कई बार वार किए गए थे। युवती का पुरुष मित्र कुणाल उर्फ सन्नी श्रृंगारे (30) भी उसके साथ ही रहता था।” उन्होंने कहा, “सन्नी इस मामले में मुख्य संदिग्ध है और फिलहाल फरार है।”

अधिकारी ने बताया कि असम की रहने वाली युवती पिछले छह वर्ष से अपनी मां के साथ दिल्ली में रह रही थी और टैटू बनाने के क्षेत्र में खुद को स्थापित कर चुकी थी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों से वह मुंबई में काम कर रही थी। उन्होंने कहा, “अब तक की जांच के अनुसार, कश्यप और श्रृंगारे सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने थे। हाल ही में श्रृंगारे ने कश्यप को मुर्तिजापुर शहर बुलाया था और उसके लिए नौकरी ढूंढ़ने का वादा किया था। इसके बाद वह (कश्यप) 21 जुलाई को पहुंची और उसके साथ उसके घर रहने लगी।”

अधिकारी ने बताया कि श्रृंगारे एक स्थानीय बार में वेटर के रूप में काम करता था और घर में अकेला रहता था। उन्होंने कहा कि वह युवती को नौकरी दिलाने के लिए उस बार में भी ले गया जहां वह काम करता था, हालांकि बार मालिक ने उसे काम पर रखने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, “आरोपी को शराब पीने की आदत थी। 23 जुलाई की रात को उसके और युवती के बीच बहस हुई और गुस्से में आकर आरोपी ने धारदार हथियार से उसके (युवती के) सिर पर वार कर दिया।”

अगली सुबह श्रृंगारे के पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर उसकी संदिग्ध गतिविधियों के बारे में बताया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़कर कश्यप का शव बरामद किया। उन्होंने बताया कि हत्या के बाद से श्रृंगारे फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 103 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News