धोती पहने किसान पहुंचा मॉल, सिक्योरिटी गार्ड ने नहीं दी एंट्री, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 06:00 AM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक के बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक किसान को मॉल में सिर्फ इसलिए एंट्री नहीं मिली, क्योंकि उसने धोती पहन पहन रखी थी।ये मामला शहर के जीटी वर्ल्ड मॉल का बताया जा रहा है। जीटी मॉल में सुरक्षा कर्मचारियों से बहस करते हुए उस शख्स और उसके बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि दोनों फिल्म देखने आए थे और टिकट पहले से ही बुक थी। वायरल वीडियो की काफी आलोचना हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बुजुर्ग शख्स ने यह समझाने की कोशिश की कि वे काफी दूर से आएं हैं और वापस जाकर कपड़े बदल कर आना संभव नहीं है। लेकिन मॉल के सुपरवाइजर ने कहा कि मॉल के कुछ नियम है। ऐसा ड्रेस पहनकर कोई भी अंदर नहीं जा सकता। बार-बार किए गए इस आग्रह के बाद भी सिक्योरिटी गार्ड नहीं माना और वो एक ही बात दोहरता रहा कि मॉल के मैनेजमेंट का आदेश है कि ऐसे ड्रेस में मॉल के अंदर कोई नहीं जा सकता है। सिक्योरिटी गार्ड ने यह भी कहा कि अगर आपको मॉल के अंदर एंट्री लेनी है और फिल्म देखनी है तो आपको धोती की जगह पर पेंट पहननी होगी। 

जानकारी के मुताबिक, जब वह और उनके बेटे ने गार्ड को टिकट दिखाते हुए जाने देने की रिक्वेस्ट की तो गार्ड ने उनके साथ बदसलूकी भी की। जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो कन्नड़ संगठन के कई सदस्य धोती पहनकर आए और उन्होंने इसका जमकर विरोध भी किया। मामला जब बढ़ा तो आनन-फानन में मॉल में पुलिस फोर्स तैनात की गई।

मॉल मैनेजमेंट ने मांगी माफी 
मॉल में प्रदर्शन कर रहे किसानों ने इस दौरान कहा कि मॉल मैनेजमेंट माफी मांगे, वरना पुलिस में शिकायत की बात कही है। इसके बाद किसानों के इस विरोध प्रदर्शन को देख मॉल के इनचार्ज ने उस किसान को बुलाया और उनसे माफी मांगी। मॉल के अधिकारियों को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने किसान को शॉल उढ़ाकर सम्मानित भी किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News