कुख्यात अपराधी आनंदपाल की फेसबुक अपडेट करने वाला बाल अपराधी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2016 - 08:00 PM (IST)

बीकानेर: बीकानेर पुलिस ने राज्य पुलिस के लिये चुनौती बने फरार कुयात गैगस्टर आनंदपाल की फेसबुक आईडी को लगातार अपडेट करने वाले बाल अपराधी को आज पकडा। पुलिस अधीक्षक डॉ अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि कोटगेट पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाले आरपीएफ जवान के सोलह साल के पुत्र को आनंद पाल की फेसबुक को अपडेट करने के आरोप में पकडा है। 
 
उन्होंने बताया कि बालक ने पूछताछ में कुख्यात अपराधी आनंद पाल सिंह के नाम से फेसबुक पर अपनी आईडी से पेज बनाकर अपलोड करना स्वीकार किया है। बाल अपराधी ने बताया कि वो कभी आनंदपाल से नहीं मिला। इस बाल अपराधी के खिलाफ थाना कोटगेट में अभियोग दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाल अपराधी ने फेसबुक पर डाली गई जानकारी के बाद इस पर मिलने वाली लाइक्स ने उसे जूनूनी बना दिया और मजे लेने के उद्देश्य से वो लगातार इस फेसबुक पेज को लगातार नई नई अपडेट करता रहा। दसवीं कक्षा में स्वयंपाठी विद्यार्थी के रूप में अध्ययनरत इस बाल अपराधी का आपराधिक रिकार्ड तो नहीं है।   
 
कपूर ने कहा कि आपराधिक रिकार्ड नहीं होने के बाद भी आनंदपाल की फेसबुक को अपडेट क्यों कर रहा था और इसके पेज इस प्रकार फोटो अपडेट कर रहा था। उन्होंने बताया कि इस पेज पर मिलने वाले लाइक्स और विवादित कमेन्टस करने वालों से भी पूछताछ कर कार्यवाही की जाएगी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News