मोदी चाहे तो केजरीवाल को आज गिरफ्तार करवा देः आशुतोष

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2016 - 03:15 PM (IST)

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी  के दिग्गज नेता आशुतोष ने सोमवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'आप' किसी से नहीं डरती। बीजेपी चाहे तो कल की बजाय आज ही संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दे। केंद्र से दिल्ली का हक मांगना एक धर्मयुद्ध है। महाभारत के अंदर कौरव से पांडव 5 गांव मांग रहे थे और हम कह रहे हैं कि हमें दिल्ली दे दो, काम करने दो। काम करने नहीं दोगे तो धर्मयुद्ध चलेगा और फिर पूरा देश देना पड़ेगा।

'आप' नेताओं की गिरफ्तारी पर आशुतोष ने कहा, गुजरात, गोवा, पंजाब, हिमाचल में लोग कह रहे हैं कि मोदी जी आपको फंसा रहे हैं। हम लोगों ने घर में कह दिया है कि किसी भी दिन पुलिस आकार आशुतोष को गिरफ्तार कर सकती है। गंदे आरोप लगाए जा सकते हैं। मैंने अपनी पत्नी से कह दिया है घबराना मत, मोदी जी इस गंदी राजनीति के सर्वेसर्वा हैं। हम इससे नहीं डरते हैं। 

 

भगवंत मान के संसद वीडियो पर आशुतोष ने कहा, हम संविधान को मानने और संसद को मानने वाले लोग हैं, लेकिन ये दलितों पर अत्याचार करने वाले लोग हैं। जहां तक सुरक्षा घेरे की बात है तो ISI को पठानकोठ घुमाया गया, लेकिन आम आदमी पार्टी के सांसद ने तस्वीर खींच ली तो सुरक्षा ब्रीच हो गया। वहीं, नवजाेत सिंह सिद्धू के 'आप' में शामिल होने की खबरों पर आशुतोष ने कहा, 'आप' के दरवाजे हर ईमानदार के लिए खुले हैं। सैंकड़ों लोग गुजरात और गोवा में बीजेपी से आम आदमी पार्टी में शामिल हाे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News