वडोदरा: 9वीं कक्षा के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, स्कूल के टॉयलेट में मिला शव

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 08:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के वडोदरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 9वीं क्लास के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। स्कूल के टॉयलेट में शव मिलने से मामला का खुलासा हुआ।  हालांकि हत्या का कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना बारनपुर स्थित भारतीय विद्यालय की है।
PunjabKesari
मृत छात्र का नाम देव तड़वी है। जानकारी के अनुसार देव की दो अन्य छात्रों के साथ झड़प हो गई थी। जिसके बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर लाश को बाथरूम में फेंक दिया। छात्र के पेट और गले पर चाकू से वार किए गए थे और सिर को दीवार पर पटका गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शक के आधार पर चार लड़कों को पकड़ा  गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। 
PunjabKesari
डीसीपी आरएस भगोरा ने बताया कि स्कूल के पास स्थित मंदिर की छत पर बैग में एक चाकू मिला है। इसके अलावा छात्रों के बैग से मिर्ची पाउडर का पानी भी मिला है। पुलिस के मुताबिक भागवद गाजरावाड़ी इलाके में अपनी मौसी हंसाबेन तड़वी के घर रहता था। वह इस स्कूल में नया था और ये झड़प कुछ दिन पहले हुई थी। वहीं फॉरेंसिक अधिकारी के मुताबिक यह पूर्वनियोजित हत्या प्रतीत होती है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली से सटे गुरूग्राम के एक स्कूल में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। स्कूल के वॉशरूम में एक बच्चे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News