ऑक्सीजन संकट के बीच धंधेबाजी, खान मार्केट से 96 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 10:42 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में ऑक्सीजन संकट के बीच जमाखोरों और कालाबाजारी करने वालों के ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई लगातार चल रही है। एक तरफ कोरोना के मरीज ऑक्सीजन के लिए तड़प रहे हैं, तो दूसरी ओर 'सांसों' के धंधेबाजों ने जमाखोरी की हदें पार कर रखी हैं। बार, रेस्टोरेंट और अपने फार्महाउस तक को माल छिपाने का अड्डा बनाया हुआ है। दिल्ली के तीन नाम-गिरामी रेस्टोरेंट्स में छापा मारकर पुलिस से कल से अब तक 524 से ज्यादा ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर बरामद कर चुकी है। 

गुरुवार को साउथ दिल्ली के लोधी कॉलोनी पुलिस ने 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन्हें एक फार्म हाउस और साउथ दिल्ली के एक रेस्टोरेंट एंड बार मे रखकर 60 से 70 हजार रुपए में ब्लैक किया जा रहा था। वहीं शुक्रवार को खान चाचा रेस्टोरेंट में भी पुलिस ने छापा मारा, जहां से 96 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जब्त किए गए। पुलिस ने रेस्टोरेंट को सील कर दिया है। इस रेस्टोरेंट का मालिक नवनीत कालरा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 

वहीं टाउन हॉल रेस्टोरेंट के अंदर साउथ दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के दौरान वहां से 9 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मिले। दिल्ली के तीन नामी-गिरामी रेस्टोरेंट से इतनी बड़ी तादाद में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मिलने से हड़कंप मच गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News