देहरादून: PM मोदी के कार्यक्रम में योग करने के दौरान 73 वर्षीय महिला की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 03:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चौथा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस वीरवार को दुनियाभर में मनाया गया। इस मौके पर देशभर में 5000 से ज्यादा कार्यक्रम आयोजित किए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देहरादून के फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट में 50 हजार लोगों के साथ योग किया। लेकिन इसी कार्यक्रम में योग करने के दौरान एक 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। 
PunjabKesari
प्रधानमंत्री के इस योग कार्यक्रम में 50 हजार लोगों के बीच 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला सुधा मिश्रा भी मौजूद थी। लेकिन योग करते हुए वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी, जिसके बाद उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। देहरादून के एसपी प्रदीप राय ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर पहले से ही एंबुलेंस और मेडिकल कैंप की व्यवस्था थी। पुलिस ने बेहोश होने के बाद तुरंत बुजुर्ग महिला को अस्पताल पहुंचाया था लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। 
PunjabKesari
बता दें कि एफआरआई में आयोजित योग कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हजारों लोगों के साथ योग किया था। इस दौरान पीएम ने अपने संबांधन में कहा था कि अच्छा स्वास्थ्य और खुशहाली की तलाश में योग आज एक जन आंदोलन बन चुका है। इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के राज्यपाल डॉक्टर केके पॉल, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, केंद्रीय आयुष मंत्री और उत्तराखंड के आयुष मंत्री हरक सिंह रावत भी मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News