मसूरी से एक साथ गुजरीं 71 Lamborghini कारें, शानदार नजारा देख मंत्रमुग्ध हुए पर्यटक और स्थानीय लोग

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 01:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क. मसूरी अपनी शांत पहाड़ियों और खूबसूरत आकर्षण के लिए जाना जाता है। हाल ही में 71 roaring Lamborghini के काफिले से सज गया। इस काफिले ने मसूरी की संकरी सड़कों पर दौड़ लगाई, जिससे स्थानीय लोग और पर्यटक हैरान रह गए। यह काफिला Lamborghini Giro का हिस्सा था और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे इंस्टाग्राम पर लगभग तीन मिलियन बार देखा गया है।

PunjabKesari

कारों का मेला

मसूरी अक्सर प्रकृति प्रेमियों का ठिकाना होता है। अब कार प्रेमियों के सपनों का केंद्र बन गया। काफिले के तेज रफ्तार में गुजरने से ट्रैफिक रुक गया और मसूरी की सड़कें सुपरकार्स के लिए एक रैंप बन गईं। तेज आवाज में इंजनों की गूंज पहाड़ियों में सुनाई दी। इस आयोजन का समर्थन स्थानीय प्रशासन ने किया।

View this post on Instagram

A post shared by Sirish Chandran (@sirishchandran)

उत्साह का माहौल

जैसे-जैसे लैम्बोर्गिनी का काफिला गुजरा स्थानीय लोग और पर्यटक सड़कों पर खड़े होकर इस अनोखे नजारे की तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए उतावले हो गए। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर चल पड़ा, जो उत्साह से लेकर ईर्ष्या तक था। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह तेज रफ्तार में जीने की परिभाषा है!" एक अन्य ने कहा, "मैं इस कार्यक्रम को कैसे मिस कर गया? अगली बार जरूर आऊंगा!" कुछ ने तो मसूरी की प्राकृतिक सुंदरता के साथ इस लग्जरी का अद्भुत मुकाबला किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News