कोविड-19: जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में सात लोगों की मौत, मृतकों की संख्या 71 हुई

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 06:57 PM (IST)

श्रीनगर/जम्मू :जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से पिछले 24 घंटे में सात लोगों की मौत हो गई जिसके बाद केंद्र शासित क्षेत्र में इस खतरनाक वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या 71 हो गई। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि कश्मीर घाटी में पांच लोगों की मौत हुई जबकि जम्मू क्षेत्र में दो लोगों की मौत हुई। घाटी में सभी पांच लोगों की मौत एसएमएचएस अस्पताल में हुई। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में बारामूला के 70 साल का एक व्यक्ति, बटमालू के 65 साल का एक व्यक्ति, बडगाम के 70 साल का एक व्यक्ति शामिल है। सभी की मौत बुधवार रात में हुई। वहीं श्रीनगर के नवा बाजार क्षेत्र के 80 साल के एक व्यक्ति और शोपियां के 65 साल के एक व्यक्ति की मौत बृहस्पितवार सुबह में हुई।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि ये सभी मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित थे और पहले से उच्च रक्तचाप समेत अन्य बीमारियों से पीड़ित थे। इसी बीच जम्मू शहर में दो और लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि 65 साल का एक व्यक्ति दिल्ली से अपने परिवार के तीन सदस्यों के साथ लौटे थे। उनकी मौत बुधवार रात में सरकारी चिकित्सा कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल में हो गई। उनका ताल्लुक जम्मू शहर के तलाब तिल्लो पट्टी के बोहरी क्षेत्र से था। उनका परिवार एक होटल में भुगतान करके प्रशासनिक पृथकवास में रह रहा है। 

PunjabKesari

अधिकारियों ने बताया कि अखनूर तहसील के रहने वाले 67 वर्षीय एक और व्यक्ति की मौत जीएमसी जम्मू में हो गई। वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और अस्पताल के पृथक वार्ड में रह रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News