पालने में सो रही थी 6 महीने की बच्ची, कुत्ते ने नोंच-नोंच कर मार डाला, माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2024 - 08:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के भीलवाड़ा से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पालने में सो रही छह महीने की बच्ची को कुत्ते ने नोंच-नोंच कर मार डाला। कुत्ता जब बच्ची को नोंच रहा था तो उसकी रोने की आवाज सुन मां वहां पहुंची और बच्ची को लहूलुहान देख जोर से चिल्लाई। आनन-फानन में खून से लथपथ बच्ची को अस्पताल ले लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार, गुलाबपुरा थाना क्षेत्र के गांव हजियास में एक महिला अपने छह महीने की बच्ची को को पालने में सुलाकर पशुओं के बाड़े में काम कर रही थी। उसी दौरान गली में घूम रहे एक कुत्ता बच्ची पर टूट पड़ा। जब तक मां पशुओं का चारा डालकर वापिस लौटी, तब तक कुत्ते ने बच्ची को बुरी तरह से नोंच दिया था। बच्ची की हालत देखकर मां के होश उड़ गए और चीख-पुकार मच गई। परिजन बच्ची को अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। 

वहीं, बच्ची के चाचा राजमल जाट ने बताया कि घर के पीछे पशुओं का बाड़ा बना है, वहां गाय-भैंस को बांधते हैं। भाभी पशुओं को चारा देकर उन्हें बांधने गई थी। पास में ही बच्ची को पालने में सुला दिया। जब बच्ची की मां पशुओं को चारा डाल रही थी, तो बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। जाकर देखा तो कुत्ता बच्ची को नोंच रहा था। रोने की आवाज सुन हम भी वहां पहुंचे और कुत्ते को भगाया। इसके बाद बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News