Rajasthan: तालाब में डूबने से 4 युवकों की मौत, गांव में पसरा मातम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 05:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के टोंक जिले के उनियारा थाना क्षेत्र में बुधवार को चार युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

तालाब से भैंस निकालने गए थे चारों
थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने बताया कि मोहम्मदपुरा गांव में हंसराज, दिलखुश, विकास और विजय तालाब से भैंस निकालने गए थे, लेकिन वे कीचड़ में धंस गए और डूब गए। उन्होंने बताया कि चारों युवक 17-18 साल के आयु वर्ग के थे। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें....
नशे में छत से गिरा युवक, मौके पर ही दर्दनाक मौत...दोस्तों के साथ पी रहा था शराब

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के कासना में एक युवक शराब के नशे में घर की छत से गिर गया। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक घर की छत पर अपने दो साथियों के साथ शराब पी रहा था और इसी दौरान ये हादसा हो गया।

क्या कहती है पुलिस?
कासना थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मरने वाले युवक की पहचान मैदालाल (30) के तौर पर हुई है और वह मूल रूप से हरदोई जिले का रहने वाला था। कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ मंगलवार की रात छत पर बैठकर शराब पी रहा था कि नशे की हालत में वह छत से नीचे गिर गया, इसके बाद उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News