शादी के 4 दिन बाद ही पत्नी की सच्चाई आई सामने, पति के उड़े होश

punjabkesari.in Wednesday, Aug 16, 2017 - 08:36 PM (IST)

नई दिल्ली: शादी के नाम पर महिलाओं की सौदेबाजी करने वाले एक गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक शख्स ने कुछ दिन पहले बेरछा पुलिस को शिकायत की थी शादी के 4 दिन बाद ही उसकी पत्नी 70,000 रुपए लेकर भाग गई। पीड़ित ने बताया कि 3 दिन तक तो उस महिला ने उनकी अच्छे से सेवा की और चौथे दिन वह किसी के साथ बाइक पर भाग गई।PunjabKesari

शिकायत के बाद पुलिस ने शादी के नाम पर महिलाओं की सौदेबाजी करने वाले एक गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया। एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार क्षेत्र में नातरा प्रथा के नाम पर दुल्हन की खरीद फरोख्त की शिकायतें आने के बाद एक विशेष टीम बनाकर कार्रवाई की गई। जिसके बाद एक गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा जिसमें 5 आरोपियों में से 3 महिलाएं हैं। लोगों को झांसे में लेने वाले 2 षडयंत्रकारी महेश पिता कन्हैयालाल चौधरी और मेहरबान पिता भूरे सिंह फरार हो गए।

दुल्हन का फर्जी भाई बनकर मंदिरों में शादी कराने वाले दिनेश व पूजा पर राजस्थान के चित्तौड़ में भी अपराध दर्ज है। दिनेश के अनुसार चित्तौड़ में शादी कराने के बदले 10 हजार रुपए के लेन-देन को लेकर प्रकरण चल रहा था। उन्होंने शाजापुर में भी महेश से शादी कराने के लिए 70 हजार रुपए लेने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि लड़की देने के बदले रुपए लिए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News