फार्महाउस में 25 मानव खोपड़ियां सैकड़ों हड्डियां बरामद, कब्रिस्तान में करता था पूजा, पुलिस भी हुई शोक्ड

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 01:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  रामानगर जिले के जोगरा डोड्डी गांव के पास एक फार्महाउस में लगभग 25 मानव खोपड़ियां और सैकड़ों हड्डियां मिलीं। बिदादी पुलिस ने बलराम नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने फार्महाउस में पूजा करने के लिए खोपड़ियां और हड्डियां जमा कर रखी थीं। रिपोर्ट के अनुसार, ग्रामीणों ने कथित तौर पर पुलिस से शिकायत की जब उन्होंने बलराम को गांव के पास एक कब्रिस्तान में खोपड़ियों की पूजा करते देखा।

पुलिस और एफएसएल की टीम निरीक्षण के लिए फार्म हाउस पहुंची 
पुलिस और (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) एफएसएल टीम ने बलराम को गिरफ्तार करने के बाद फार्म हाउस का निरीक्षण किया. खबरों के मुताबिक, पुलिस को दो बोरों में मानव हड्डियां, एक कुर्सी और मानव हड्डियों से बनी एक खाट मिली, जिसे बलराम कथित तौर पर जब भी फार्महाउस पर जाता था तो आराम करने के लिए इस्तेमाल करता था। फार्महाउस पर मिली खोपड़ियों और हड्डियों की उम्र जानने के लिए एफएसएल टीम परीक्षण करेगी।
 
जिस संपत्ति पर खोपड़ियां और हड्डियां मिलीं, वह कथित तौर पर बलराम की थी। यह क्षेत्र बिदादी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है और बलराम ने कथित तौर पर संपत्ति उद्योगों को पट्टे पर दिया है और संपत्ति के पीछे एक फार्महाउस का निर्माण किया है। उन्होंने अपने फार्महाउस पर 'श्री स्मशान काली पिता' लिखा हुआ एक साइनबोर्ड भी लगाया है। पूछताछ के दौरान, उसने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उसके पूर्वजों के समय से उस जगह पर खोपड़ियाँ मौजूद थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News