मिल गए हिंदू राव अस्पताल से ‘लापता’  हुए 23 मरीज, मनीष सिसोदिया ने दिए थे जांच के आदेश

punjabkesari.in Tuesday, May 11, 2021 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा संचालित हिंदू राव अस्पताल से कथित तौर पर लापता कोविड​​-19 के 23 रोगियों का पता चल गया है और वे अन्य चिकित्सकीय इकाइयों में या घर पर पृथकवास में मिले हैं। यह जानकारी एक आधिकारिक बयान में दी गई।


उत्तरी दिल्ली के महापौर जयप्रकाश के हवाले से बयान में कहा गया कि इन 23 रोगियों में से 19 तब अस्पताल छोड़कर चले गए जब उन्हें आपातकालीन क्षेत्र से अस्पताल के अंदर वार्डों में स्थानांतरित किया जाना था। उन्होंने कहा कि शेष चार रोगियों को वास्तव में उचित उपचार के बाद छुट्टी दी गई, लेकिन कुछ त्रुटि के कारण उन्हें गलत तरीके से लापता बता दिया गया।


जयप्रकाश ने कहा कि यह स्पष्ट किया जाता है कि इन सभी 23 मरीजों का पता चल गया है। ये मरीज हिंदू राव अस्पताल (एचआरएच) से दिल्ली के किसी सरकारी अस्पताल या किसी केंद्रीय सरकारी अस्पताल या किसी निजी अस्पताल या घर पर पृथकवास में पाये गए।’’जयप्रकाश ने शनिवार को कहा था कि कम से कम 23 कोविड​​-19 रोगी अस्पताल को बताए बिना 19 अप्रैल और छह मई के बीच अस्पताल से चले गये। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को इस घटना की जांच के आदेश दिए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News