मां की मौत के बाद डेड बॉडी से किया रेप, वहीं बैठा रहा 22 साल का बेटा

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 06:06 PM (IST)

इंदौर:  इंदौर में 70 साल की महिला के शव से एक सार्वजनिक स्थल पर कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने को लेकर उसके 22 वर्षीय बेटे पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पलासिया पुलिस थाने के प्रभारी जगदीश प्रसाद जमरे ने  बताया कि 22 वर्षीय व्यक्ति ने बड़ी ग्वालटोली इलाके की एक गली में अपनी 70 साल की मां के शव के साथ एक और दो दिसंबर की दरमियानी रात को कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

जमरे ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर जब पुलिस आरोपी के पास पहुंची, तो पता चला कि वह मानसिक रूप से कमजोर है। उन्होंने बताया,‘‘पसलियों और फेफड़ों की बीमारी के कारण सांस लेने में परेशानी के चलते वृद्धा को शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। उसका बेटा उसकी मौत के बाद उसके शव को अस्पताल से लेकर निकल गया था।'' थाना प्रभारी ने बताया कि वृद्धा के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 297 (शव के साथ अभद्रता) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर रहे एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल के पास एक छात्रावास में रहने वाले दो विद्यार्थियों ने वृद्धा के शव के साथ उसके बेटे के कथित दुष्कर्म की घटना का अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News