श्रीनगर में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 2 आतंकी, CRPF जवानों पर हमले में थे शामिल

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 02:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: श्रीनगर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों पर हाल में हुए हमले में शामिल दो आतंकवादी शहर में रविवार को हुई मुठभेड़ में मारे गए, जबकि तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बिशंबर नगर इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था, जिसके बाद आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

 

अधिकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके चलते आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई और एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान मुठभेड़ में तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए। अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने मुठभेड़ स्थल पर एक ग्रेनेड फेंका, जिससे CRPF का एक जवान और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

 

उन्होंने बताया कि घायलों को यहां सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तलाश अभियान जारी है। इससे पहले, कश्मीर जोन पुलिस के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार ने बताया था कि मुठभेड़ में मारा गया आतंकवादी चार अप्रैल को श्रीनगर के मैसूमा इलाके में हुए हमले में शामिल था, जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था और एक अन्य घायल हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News