Maharashtra Road Accident: ट्रक की टक्कर से स्कूटर सवार 2 किशोरों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 04:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में मुंबई-नासिक राजमार्ग पर एक ट्रक की टक्कर से स्कूटर सवार 2 किशोरों की सोमवार तड़के मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि स्कूटर सवार किशोर भिवंडी में दही हांडी उत्सव में हिस्सा लेने के बाद ठाणे लौट रहे थे, तभी वादापे गांव के पास तड़के करीब साढ़े चार बजे वे दुर्घटना के शिकार हो गए। पुलिस के मुताबिक, हादसे में मारे गए किशोरों की पहचान खुर्शीद उर्फ आयान नजीर अली अंसारी (18) और आशीष वर्मा (15) के रूप में हुई है।

वहीं, आज मध्य प्रदेश के दमोह जिले में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, 20 लोग गंभीर रूप से घायल है। यह घटना फतेहपुर गांव के पास सोमवार सुबह हुई दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है, जबकि दो घायलों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर से ग्रामीणों का एक जत्था छतरपुर के बड़े जटाशंकर धाम दर्शन करने के लिए निकला था रास्ते में चढ़ाई पर ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित हुआ और पलट गया। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से हटा अस्पताल ले जाया गया यहां पर 8 घायलों की हालत गंभीर है जिनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें....
-  कैबिनेट मीटिंग में सरकार ने लिए 7 बड़े फैसले, किसानों के आय बढ़ाने के लिए अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

 केंद्रीय कैबिनेट की बैठक खत्म हो चुकी है। इसमें किसानों के कल्याण के लिए सात महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं, जो विशेष रूप से किसानों के लिए महत्वपूर्ण हैं। इस बैठक में कृषि क्षेत्र से जुड़े कई अहम निर्णय लिए गए हैं। केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बैठक के दौरान लिए गए फैसलों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कैबिनेट ने किसानों की जीवनस्तर में सुधार और उनकी आय में बढ़ोतरी के लिए कुल सात प्रमुख निर्णय किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News