कच्चा मकान गिरने से 2 सगे भाई-बहन की मौत, परिवार को रो-रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 07:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क : कन्नौज जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में लगातार हो रही बारिश के कारण रविवार तड़के कच्चा मकान गिरने से दो नाबालिग भाई-बहन की मौत हो गयी तथा परिवार के चार अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी।

इंदरगढ़ थाने की प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) पारुल चौधरी ने बताया कि क्षेत्र के गोपालपुर गांव के रामदास (45), अपनी पत्नी फागुनी (40), पुत्र विवेक (10) व विकास (दो) और पुत्री अंजली (14) तथा सरिता (12) के साथ कच्चे मकान में सो रहे थे। उन्होंने बताया कि लगातार हो रही वर्षा के कारण मकान काफी जर्जर हो गया था और रविवार भोर में करीब तीन बजे अचानक गिर गया, जिससे पूरा परिवार मलबे में दब गया।

एसएचओ ने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के साथ मलबे में दबे परिवार को निकालने का कार्य शुरू किया। उनके मुताबिक, पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को मलबे से निकाल कर एंबुलेंस की सहायता से स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र भेजा। चौधरी ने बताया कि उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद तिर्वा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां परिवार के दो बच्चों- 10 वर्षीय विवेक एवं उसकी 12 वर्षीय बहन सरिता की मौत हो गई। एसएचओ ने कहा कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News