ASP ने रचाई 2 शादियां, एक तस्वीर ने खाेला अफसर पति का राज

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2017 - 08:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्यप्रदेश के भोपाल में एक आईपीएस अधिकारी 2 शादियों को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। अफसर ने पहली शादी की बात छिपाकर दूसरी शादी कर ली। हैरानी की बात है कि दोनों से ही लव मैरिज थी। रूपेश दांगी ने पहली पत्नी मनीषा से 27 अप्रैल 2007 में शादी की जो उज्जैन में सब इंस्पेक्टर हैं। वहीं दूसरी पत्नी संध्या एक आईटी कंपनी में एचआर विभाग में हैं। जब दोनों पत्नियों को पता चला तो एएसपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गई।
PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 498 ए, 495, 506, 34 आईपीसी के तहत दहेज प्रताडऩा अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। मनीषा दांगी ने बताया कि रूपेश ने उससे बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर ली। उनके घर वाले भी इसमें शामिल हैं। रूपेश के जबलपुर ट्रांसफर होने के बाद उसने उज्जैन आना छोड़ दिया। जिससे उसे संदेह हुआ और अब जाकर सच्चाई से पर्दा उठा। वहीं एचआर मैनेजर संध्या दांगी ने कहा कि रूपेश उसके लिए अपने भांजे का रिश्ता लेकर आया थे लेकिन उसने खुद संध्या को पसंद कर लिया। छह महीनों तक दोनों का अफेयर चला इसके बाद रूपेश ने उसे अपने घर वालों से मिलवाया और 2015 में दोनों ने शादी कर ली।
PunjabKesari
संध्या ने बताया कि शादी के तीन महीने बाद घर में साफ-सफाई के दौरान उसके हाथ रूपेश की एक पुरानी तस्वीर और एफआईआर लगी। ये तस्वीर रूपेश की करीब 11 साल पहले हुई शादी की थी जिसके बारे में उसने कभी जिक्र भी नहीं किया था। एफआईआर में मिले नंबर पर उसने रूपेश की पहली पत्नी मनीषा से बात की। इसके बाद दोनों ने रूपेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News