शादी में डांस करते हुए अचानक जमीन पर गिरा 19 साल का युवक, हार्ट अटैक से हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 11:03 PM (IST)

नेशलन डेस्कः कोरोना महामारी के बाद देश में हार्ट अटैक की घटनाओं में जबरदस्त इजाफा हुआ है। आए दिन देश के किसी न किसी कौने से हार्ट अटैक से मौत की खबर आ रही है। बच्चे, जवान हो या फिर बुजुर्ग, सभी आयु वर्ग के लोगों में हार्ट अटैक के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। हार्ट अटैक से मौत का एक और मामला सामने आया है। दरअसल, तेलंगाना एक 19 वर्षीय युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह अपने किसी रिश्तेदार की शादी में आया था और डांस करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। घटना शनिवार 25 फरवरी की रात की बताई जा रही है। हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के शिवनी गांव का रहने वाला मोतिम नाम का युवक अपने एक रिश्तेदार की शादी में डांस कर रहा था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक डांस करते-करते अचानक जमीन पर नीचे गिर जाता है। युवक के गिरते ही वहा अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मेहमानों ने उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि युवक को दिल का दौरा पड़ा होगा। वीडियो में दिखने वाला युवक नांदेड जिले के किनवट तहसील के शिवनी का रहने वाला मोतिम है। उसकी उम्र करीब 19 साल की बताई जा रही है। वह हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारदी गांव में अपने रिश्तेदार की शादी में आया हुआ था।

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि वह शादी के रिसेप्शन में वह एक तेलुगू फिल्म के गाने पर डांस कर रहा है। करीब 40 सेकंड लंबी वीडियो में कुछ समय बाद दिखता हैं कि वह डांस करते-करते अचानक से जमीन पर गिर जाता है। तेलंगाना में चार दिनों में यह दूसरी घटना है। 22 फरवरी को भी हैदराबाद के एक जिम में कसरत करने के दौरान 24 साल के एक पुलिस कांस्टेबल की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News