जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान 11 लोगों के फोन चोरी, बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर दी जानकारी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 12:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  राजधानी दिल्ली में निगम बोध घाट पर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो सहित कम से कम 11 व्यक्तियों के फोन चोरी हो गए। पतंजलि के प्रवक्ता एस के तिजारावाला ने इसकी जानकारी दी। 

PunjabKesari

पतंजलि प्रवक्ता ने ट्वीट किया कि दुखी मन के साथ जब सब आधुनिक भारत के प्रखर व्यक्तित्व अरुण जेटली जी को अंतिम प्रणाम कर रहे थे, तब ये फोटो जिस मोबाइल से लिया गया वह फोन भी मुझे अंतिम प्रणाम कर गया। दुखद है कि निगमबोध घाट में मेरा, सांसद बाबुल सुप्रियो और 9 अन्य लोगों के फोन चोरी हो गए।  तिजरावाला ने अपने फोन की वर्तमान लोकेशन को भी ट्वीट कर दिल्ली पुलिस को बताया।

PunjabKesari

वहीं बाबुल सुप्रियो ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि किसी ने बड़ी चालाकी से फोन उठा लिया। उन्होंने लिखा कि मैंने उस आदमी का हाथ भी पकड़ा था जब वह खुद लेकिन वह भाग निकला। मुझे बताया गया है कि कम से कम 35 लोगों के फोन चोरी हो गए हैं। 

PunjabKesari

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले में एक शिकायत दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि फोन को ट्रैकिंग पर लगाया है। उस वक़्त बारिश भी हो रही थी तो एक सम्भावना ये भी है कि फोन कहीं गिरा हुआ हो लेकि  हमने चोरी की एफआईआर दर्ज की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News