कुलगाम हमले में शामिल आतंकी की सूचना देने वाले को 10 लाख नकद इनाम की घोषणा

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2017 - 11:36 PM (IST)

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस सप्ताह दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में पांच पुलिसकर्मियों सहित सात लोगों की हत्या के लिए जिम्मेदार हिज्बुल मुजाहीद्दीन के संदिग्ध आतंकवादी उमर माजिद के बारे में सूचना देने वाले को 10 लाख रुपये नकद इनाम देने की आज घोषणा की। पुलिस ने बताया कि कुलगाम जिले में दीवारों पर माजिद के पोस्टर लगाकर नकद इनाम की घोषणा की गयी है। पहले आतंकवादी की सूचना देने वाले को पांच लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की गई थी।


उन्होंने बताया कि कुलगाम जिले के सुची गांव निवासी 22 वर्षीय माजिद की पहचान पुलिस ने स्थानीय लोगों तथा उस वाहन के चालक की मदद से की है जिस पर जिले में एक मई को हिज्बुल मुजाहीद्दीन के आतंकवादियों ने हमला किया था। पुलिस का कहना है कि माजिद पिछले वर्ष हिज्बुल मुजाहीद्दीन में शामिल हुआ और पिछले कुछ समय से क्षेत्र में सक्रिय था। वह पहले भी कुलगाम में और उसके आसपास आतंकवादी घटनाओं के लिए जिम्मेदार रहा है।


पुलिस का कहना है कि हिज्बुल के एक अन्य सक्रिय सदस्य इशफाक पाला की भी पहचान की गयी है। पुलिस दोनों को तलाश रही है। कल रात कुलगाम और पड़ोसी शोपियां जिले में विभिन्न स्थानों पर भी तलाशी ली गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News