SI पत्नी काे बेल्ट से पीटता था पति, ससुर भी रखता था बुरी नजर!

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2016 - 07:17 PM (IST)

इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदाैर शहर में एक महिला पुलिस अधिकारी काे उसके पति द्धारा बेरहमी से मारने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला सामने अाया है। महिला की याचिका पर कोर्ट ने उसके पति और सास-ससुर सहित सात लोगों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया है। 

जानकारी के मुताबिक, परदेसीपुरा निवासी ज्योति की शादी सचिन शर्मा के साथ 28 अप्रैल 2015 को हुई थी। ज्योति पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। शादी के समय सचिन एक कंपनी में एमआर था। ज्योति का आरोप है कि पति सचिन ने पहली शादी की बात छुपाकर उससे शादी की और फिर 10 लाख के दहेज के लिए रोज उसके साथ मारपीट करता था, जबकि ससुर उस पर बुरी नजर रखता था। 

ज्योति ने बताया कि कई बार सचिन कमरे में बंद कर उसी के पुलिसिया बेल्ट से उसकी पिटाई करता था। वह कहता कि पुलिस की नौकरी कुत्तों की नौकरी होती है, इसे छोड़कर अपना घर संभालो। जब अप्रैल 2016 में उसकी डिलेवरी हुई तो उसने बच्चे के जन्म लेने के बाद उसे अस्पताल में भी पीटा था, जिसके चलते वो ससुराल छोड़कर मायके चली गई थी। 

वकील केके कुन्हारे और काशू महंत के मुताबिक कोर्ट में सुनवाई के दौरान ये पता चला कि सचिन पहले से ही शादीशुदा है। पहले उसकी शादी आभा नामक लड़की से हुई थी। उसने भी फैमिली कोर्ट में उसके खिलाफ केस लगा रखा है। आभा ने भी अपने हलफनामे में पति द्वारा पिटाई करने व ससुर के उस पर बुरी नीयत रखने की बात कही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News