FB पर पत्नी को ''बेचने'' का इश्तेहार डालना पति को पड़ा महंगा

punjabkesari.in Thursday, Mar 10, 2016 - 02:37 PM (IST)

इंंदौर: कर्जदाताआें से बचते फिर रहे 30 वर्षीय कॉलेज शिक्षक ने कथित रूप से अपने पूर्व छात्र के जरिये सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपनी पत्नी को 1 लाख रपए में बेचने का आपत्तिजनक इश्तेहार पोस्ट करा दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।   

 

एरोड्रम पुलिस थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष बलजीत सिंह ने आज मीडिया को बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कॉलेज शिक्षक दिलीप माली (30) और उसके पूर्व छात्र कमलेश मेहरा (20) के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों के बीच उधारी का विवाद है।   पुलिस अधिकारी ने बताया कि माली के फेसबुक अकाउंट पर 6 मार्च को यह संदेश पोस्ट किया गया था, ‘मैंने जिन लोगों के पैसे खाए हैं, मैं उन्हें पैसे लौटाना चाहता हूं। इसलिए मैं अपनी वाइफ को एक लाख रुपए में बेच रहा हूं। अगर किसी को खरीदना है, तो वह मुझसे मेरे मोबाइल नंबर पर सम्पर्क करे।’ 

 

इस फेसबुक पोस्ट के साथ माली का मोबाइल नंबर, उसकी पत्नी और दो साल की बेटी के फोटो भी डाले गए थे।   उन्होंने बताया कि माली की बीवी को जब एक रिश्तेदार के जरिए अपने पति की इस शर्मनाक हरकत का पता चला, तो उसने पुलिस थाने में भारतीय दंड विधान की धारा 509 (किसी स्त्री की लज्जा के अनादर की नीयत से किया गया काम) के तहत मामला दर्ज करा दिया। पुलिस को जांच मेें पता चला कि माली के कथित रूप से दबाव डालने पर उसके पूर्व छात्र मेहरा ने उसके (माली के) फेसबुक अकाउंट का इस्तेमाल करते हुए उसकी पत्नी को बेचने का इश्तेहार डाला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News