MP के होम मिनिस्टर बोले, देशसेवा के लिए पीएम ने छोड़ा पत्नी को, माेदी को बताया ''ब्रह्मचारी''

punjabkesari.in Friday, May 27, 2016 - 09:20 AM (IST)

रायसेन/भोपाल: मध्य प्रदेश के उम्र दराज होम मिनिस्टर बाबूलाल गौर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल रायसेन में ग्रामोदय से भारत उदय योजना के प्रोग्राम में शामिल होने के बाद गौर ने पत्रकार वार्ता में मोदी को ''ब्रह्मचारी'' बताते हुए कहा कि देशसेवा के लिए पीएम साहब ने पत्नी को छोड़ दिया। गौर के इस बयान पर एक वुमन ऑर्गनाइजेशंस ने आपत्ति जताई है। उनके मुताबिक यह महिलाओं का अपमान है।

गौर ने रायसेन में कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ब्रह्मचारी हैं। उनके बाल-बच्चे भी नहीं हैं। देश सेवा के लिए उन्होंने पत्नी तक को छोड़ दिया। वे बहुत समझदार, योगी और तपस्वी व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि  मोदी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त सरकार है। उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों में किसी भी केंद्रीय मंत्री पर करप्शन का आरोप नहीं लगा है। जबकि पिछली सरकार के मंत्रियों और अन्य नेताओं के नाम भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं।

बता दें कि होम मिनिस्टर होने के साथ ही गौर रायसेन के प्रभारी मंत्री भी हैं और पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। दूसरी ओर संस्था ''निदान'' की सोशल वर्कर नेहा पवार और श्यामा वेलफेयर सोसायटी की सेक्रेटरी अंजलि एलिया ने गौर के इस बयान को आपत्तिजनक बताते हुए कहा कि यह न महिलाओं के प्रति सम्मानपूर्ण है, न ही प्रधानमंत्री मोदी के प्रति। यह बेहद गैरजिम्मेदराना है। ऐसे बयानों और नेताओं पर कंट्रोल होना ही चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News