देखिए बदमाशों ने कैसे रेस्टोरेंट में सरेआम की गुंडागर्दी

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2016 - 02:08 PM (IST)

जालौन:  जालौन में शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने एक रेस्टोरेंट में सरेआम गुंडागर्दी की। बदमाशों ने रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारियों को लाठी-डंडों से इतना पीटा वह बेहोश हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना उरई कोतवाली के कानपुर रोड स्थित सूर्या रेस्टोरेंट की है। यहां कुछ बदमाश खाना खाने रेस्टोरेंट पहुंचे और शराब पीने लगे। रेस्टोरेंट के स्टाफ ने उन्हें शराब पीने से मना किया। इस पर वो हंगामा करने लगे।

सूचना मिलते ही रेस्टोरेंट मालिक अतीक मौके पहुंचे। उन्होंने मामला शांत कराने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों ने होटल मालिक अतीक के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। बचाने आए रेस्टोरेंट स्टाफ को भी बदमाशों ने पास में पड़ी लाठियों से मारना-पिटना शुरू कर दिया। इससे रेस्टोरेंट मालिक अतीक और स्टाफ के 5 कर्मचारी घायल हो गए। इसके बाद बदमाशों का एक साथी बंदूक लेकर आया और फायरिंग कर दी।

यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। इस घटना में घायल रेस्टोरेंट मालिक और अन्य कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत नाजुक होने के बाद रेस्टोरेंट मालिक अतीक और 2 अन्य कर्मचारियों को मेडिकल कॉलेज कानपुर रेफर कर दिया। सीओ क्राइम डॉ. जंग बहादुर यादव ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News