लड़की बनकर लड़की से की चैटिंग, पता चला तो हुआ कुछ ऐसा...

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2016 - 09:24 PM (IST)

इंदौर: फर्जी लैंगिक पहचान से फेसबुक पर 17 वर्षीय स्कूली छात्रा से दोस्ती करने वाले युवक ने मंगलवार को यहां इस लड़की की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और उसकी मां को घायल कर दिया।   पलासिया थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि गीता नगर में अमित यादव उर्फ अथर्व (24) ने विवाद के बाद प्रिया रावत (17) पर चाकू से हमला कर दिया। लड़की की चीख सुनकर उसकी मां किरण रावत (40) ने बीच-बचाव किया, तो युवक ने उन्हें भी चाकू मारकर घायल कर दिया।
 

फेसबुक पर लड़की के नाम से आईडी बनाकर शुरू की बातचीत
सोनी ने बताया कि इलाज के दौरान 12वीं की छात्रा की मौत हो गयी, जबकि उसकी मां अब भी अस्पताल में भर्ती है। उन्होंने शुरुआती जांच के हवाले से बताया कि नजदीकी कस्बे महू में रहने वाले अमित ने लड़की के नाम से फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर प्रिया से ऑनलाइन दोस्ती की थी। जब लड़की को यह बात पता चली, तो उसने अमित से पूरी तरह संपर्क तोड़ लिया था।
 

लड़की पर किए चाकुओं से वार
इस पर करीब एक महीना पहले वह लड़की के घर पहुंचा था। लेकिन लड़की ने उससे मिलने से साफ इनकार कर दिया था। थाना प्रभारी ने बताया कि अमित ने प्रिया को सोमवार को संदेश भेजा कि वह उससे मिलने आ रहा है। वह मंगलवार को उसके घर पहुंचा और इस बात को लेकर झगडऩे लगा कि उसने उससे फेसबुक पर चैट बंद क्यों कर दी।
 

झूट के चक्कर में लड़की ने तोड़ा संपर्क
लड़की ने कहा कि उसने अपने बारे में उससे झूठ बोला था और अब वह उससे किसी तरह का संपर्क रखना नहीं चाहती। उन्होंने बताया कि प्रिया की दो टूक बात सुनकर अमित आगबबूला हो गया और उसने लड़की पर चाकू से लगातार वार करने शुरू कर दिए। बीच-बचाव में लड़की की मां भी घायल हो गयी।
 

हत्या कर दूसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग
सोनी ने बताया कि लड़की और उसकी मां पर हमले के बाद अमित ने उसके घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसके पैर की हड्डी टूट गई। युवक का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।   उन्होंने कहा कि लगता है कि आरोपी किसी मानसिक विकृति का शिकार है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News