''तुम्हे मेरे साथ ही रहना पड़ेगा, तू अपने घर मत जाना''

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2015 - 04:25 PM (IST)

रतलाम: रतलाम के दिलीपनगर में एक प्रेमिका द्वारा प्रेमी पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है। दिलीपनगर में रहने वाले एक युवक को पहले उसकी प्रेमिका ने घर बुलाया और बाद में उस पर एसिड फेंककर भाग गई। 

उधर, बाद में मेडिकल रिपोर्ट में युवक के झुलसने का कारण केमिकल बताया गया है। घटना में युवक का चेहरा झुलस गया और उसे दिखाई कम दे रहा है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। प्रेमिका अपने प्रेमी युवक से उम्र में 12 साल बड़ी है।

जानकारी के अनुसार मोहम्मद रियाज पिता मोहम्मद रफीक (28) निवासी अशोक नगर को सोमवार को प्रेमिका रुखसाना (40) ने अपने घर दिलीप नगर बुलाया था। वहां दोनों के बीच विवाद हुआ। इस दौरान रुखसाना ने उसके चेहरे पर तरल पदार्थ फेंक दिया, इससे उसका चेहरा झुलस गया और जलन होने लगी। रियाज वहां से ऑटो रिक्शा से अशोकनगर स्थित अपने घर पहुंचा।यहां से भाई मोहम्मद शफी ने उसे दोपहर करीब डेढ़ बजे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

सूचना मिलने पर स्टेशन रोड टीआई अजय सारवान, एसआई राजमल दायमा व अन्य पुलिसकर्मी जिला अस्पताल व घटनास्थल पहुंचे। कुछ देर बाद एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल ने भी घटनास्थल की जांच की।

रुखसाना के चार बच्चे हैं और वह उसे पति मानकर हमेशा उस पर साथ रहने के लिए दबाव बनाती रहती थी। रियाज ने दस-बारह दिन पहले ही एक युवती से शादी की, इससे नाराज रूखसाना ने उसे फोन कर घर पर बुलाया और शादी को लेकर विवाद किया। रुखसाना ने उससे कहा कि तुम्हे मेरे साथ ही रहना पड़ेगा। तू अपने घर मत जाना।

दोपहर करीब 12 बजे वह अपने घर जाने लगा तभी उस पर एसिड फेंक दिया। इससे उसका चेहरा झुलस गया और आंखों से कम दिखाई दे रहा है। देर शाम रियाज की मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को मिली। रिपोर्ट में उस पर केमिकल डालना बताया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी रुखसाना के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News