समलैंगिक संबंधों का विरोधी अमरीकी नेता अॉफिस में लड़के से सैक्स करते पकड़ा

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 01:41 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका की रिपब्लिकन पार्टी के नेता वेस गुडमैन को उनके ऑफिस में एक कर्मचारी लड़के से शारीरिक संबंध बनाते पकड़ा गया। इस बात का खुलासा होने के बाद वेस गुडमैन को इस्तीफा देना पड़ा। बता दें कि वेस गुडमैन पिछले साल ही उत्तरी-मध्य ओहियो में 87 जिलों का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुने गए थे। हैरान करने वाली बात ये है कि वेस गुडमैन अक्सर समलैंगिकों के खिलाफ बोलते नजर आते थे।

अमरीका के ओहियों में रिपब्लिक पार्टी के पूर्व नेता वेस गुडमैन ने एक महिला से शादी की है लेकिन एक पुरुष कर्मचारी के साथ शारीरिक संबंध करते पकड़े जाना वेस गुडमैन पर सवाल खड़े करता है। क्योंकि ये नेता खुद समलैंगिक विचारधारा के खिलाफ खड़ा नजर आता था। वेस गुडमैन ने कई बार समलैंगिकों के खिलाफ बयान बाजी की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेस गुडमैन को अपने पुरुष कर्मचारी के साथ शारीरिक संबंध बनाते देखने वाले ने इसकी शिकायत ओहियो हाउस चीफ स्टाफ माइक डिटो से की थी। शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए माइक डिटो ने हाउस स्पीकर क्लिफ रोजनबर्गर से इस बारे में बात की जिसके बाज रोजनबर्गर और गुडमैन की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद वेस गुडमैन ने इस्तीफा दे दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News