VIDEO में देखें अमरीकी राजनेता की हरकत, पूरी दुनिया उड़ा रही मजाक

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2018 - 03:20 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका के एक राजनेता का आजकल पूरी दुनिया में खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर  एक वीडियो वायरल हो रहा  जिसमें अमरीकी नेता ऑर्रिन हैच (83) के मजाक बनने के पीछे का कारण सामने आया है। दरअसल इसके पीछे उन्हीं की एक अजीब हरकत है। वीडियो में वह चश्मा न पहने होने के  बावजूद उसे आंखों से हटाने की एक्टिंग करते दिखते हैं। घटना के दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

लोगों के सामने जैसे ही यह क्लिप आई, तो उन्होंने भी उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। कहा कि राजनेता इसकी रिहर्सल करने के बाद अब ‘अमरीका गॉट टैलेंट’ के लिए तैयार हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि सीनेटर ने अपने ग्लासेज उतारे और उन्हें टेबल पर रखा।  ‘सीएनएन’ की खबर के अनुसार, यह वाक्या 16 जनवरी) का है  हैच इस दौरान सीनेट की ज्यूडिशरी कमेटी की सुनवाई में बैठे थे। ढेर सारे पत्रकार भी वहां पर मौजूद थे।

वीडियो क्लिप में स्पष्ट है कि हैच इस दौरान चश्मा नहीं लगाए होते हैं। न ही उनके आसपास कोई चश्मा  है। फिर भी वह एकदम से चश्मा हटाने की एक्टिंग करते हैं। यही नहीं, वह इस भूल के तौर पर महसूस करने के बजाय ऐसे भाषण दे रहे होते हैं, जैसे कुछ हुआ ही न हो।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News