आंध्र प्रदेशः चालू विधानसभा सत्र के बीच एक साथ छुट्टी पर चले गए 100 विधायक

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2017 - 07:34 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अांध्र प्रदेश विधानसभा में चौकाने वाला मामला सामने आया है। चालू विधानसभा सत्र के बीच 100 विधायकों को छुट्टी दे दी गई। हैरानी की बात ये है कि सभी ने शादियों में शरीक होने के लिए छुट्टी मांगी थी, जिस पर उन्हें मंजूरी भी मिल गई। ऐसे में सदन लगभग खाली हो गया है।  

यहां विधानसभा का सत्र इसी महीने शुरू हुआ था, जो 30 नवंबर को खत्म होगा। तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के 100 से अधिक विधायकों ने स्पीकर कोडेला शिवप्रसाद राव को इस संबंध में एक चिट्ठी लिखी थी, ताकि उन्हें सप्ताहांत के आगे दो दिनों की छुट्टी मिल सके। स्पीकर ने भी इस पर उन्हें अनुमति दे दी।

आंध्र प्रदेश विधानसभा के स्पीकर राव और राज्य के वित्त मंत्री यनमला रामाकृष्णडू ने छुट्टियों की इजाजत देते हुए कहा, “हर किसी को शादियों में जाना है और हम उनकी भावनाओं को समझ सकते हैं।” बुधवार को स्पीकर ने ऐलान किया कि सदन सोमवार को दोबारा से शुरू होगा।

बता दें कि यहां पर 176 विधायक हैं। प्रमुख विपक्षी दल वाईएसआर कांग्रेस के 67 सदस्य हैं। वे इस सत्र का बहिष्कार करने की बात कह चुके हैं। ऐसे में सत्तारूढ़ दल के 100 विधायक समेत भाजपा के तीन सदस्य भी उपस्थित रहते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News