पाक के बड़बोले मंत्री ने कश्मीर पर फिर दिया बेतुका बयान, लोग बोलेे- पहले अपना घर संभालो

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 01:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान के साइंस एवं टेक्‍नोलॉजी मंत्री फवाद हुसैन चौधरी अपने अजीबोगरीब बयानों को लेकर सुर्खियों में आ ही जाते हैं। जम्मू-कश्मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद से लगातार बयानबाजी कर रहे फवाद हुसैन ने अब कश्मीर को लेकर नया दावा किया है, जिसे लेकर वह एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। 

 

सोशल मीडिया पर फवाद हुसैन की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आज के दौर में इंटरनेट लोगों का मौलिक अधिकार है। हम कश्मीर के लोगों को सेटेलाइट के जरिए इंटरनेट की सुविधा मुहैया कराने की संभावनाओं पर काम कर रहे हैं। इसके लिए हमने राष्‍ट्रीय एजेंसी स्‍पेस एंड अपर एटमॉसफेयर रिसर्च कमीशन (SUPARCO) से संपर्क साधा है।  

 

फवाद का यह वीडियो काफी वायरल हो गया, जिसके बाद लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि मंत्री जी पहला अपना घर बचा लीजिए बाद में कश्मीर की सोचना। वही पाकिस्‍तानी पत्रकार नायला इनायत ने भी एक ट्वीट कर लिखा कि पाकिस्‍तान के लोगों को 55 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से हेलीकॉप्‍टर सेवा मुहैया कराए जाने के बाद अब फवाद चौधरी कश्‍मीर में सैटेलाइट के जरिये इंटरनेट उपलब्‍ध कराएंगे। उन्‍होंने एक काल्‍पनिक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक शख्‍स सैटेलाइट स्‍टार्ट कर उसी पर सवार होकर अंतरिक्ष में जाकर फोन पर बात करता हुआ नजर आ रहा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News