पार्टी की अहम बैठक से पहले पिता की कब्र पर महबूबा ने मांगी दुआ

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2016 - 10:40 AM (IST)

जम्मू कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में सरकार के गठन के संदर्भ में होने वाली पीडीपी विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक से पहले पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने दक्षिणी कश्मीर के बिजबेहरा में अपने दिवंगत पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद के कब्र पर दुआ मांगी।


पीडीपी के एक नेता ने बताया कि जम्मू.कश्मीर में भाजपा के साथ गठबंधन सरकार के संदर्भ में आखिरी फैसला करने से पहले महबूबा दुआ मांगने के लिए बिजबिहारा स्थित पिता की कब्र पर गईं। उन्होंने कहा कि महबूबा दोपहर होने से पहले ही अपने पुश्तैनी कस्बे बिजबेहरा के लिए रवाना हो गई और शाम में यहां गुपकर स्थित अपने आधिकारिक आवास पर पार्टी विधायक दल की अध्यक्षता की।


पार्टी की अहम बैठक से पहले पिता की कब्र पर महबूबा ने मांगी दुआ पीडीपी के एक नेता ने बताया कि जम्मू.कश्मीर में भाजपा के साथ गठबंधन सरकार के संदर्भ में आखिरी फैसला करने से पहले महबूबा दुआ मांगने के लिए बिजबेहरा स्थित पिता की कब्र पर गईं।


भाजपा और पीडीपी ने पिछले साल मार्च से इस साल जनवरी तक 10 महीने की गठबंधन सरकार चलाई। बीते सात जनवरी को मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद से सरकार के गठन को लेकर उहापोह की स्थिति बनी हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News