बांडीपोरा से युवक लापता, पुलिस ने किया विशेष दल का गठन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2016 - 12:31 PM (IST)

जम्मू कश्मीर : उतर कश्मीर के बांडीपुरा जिला में एक स्थानीय युवक के लापता होने के खिलाफ लोगों ने दूसरे दिन भी विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, पुलिस ने रियाज अहमद बेग नामक लापता युवक का पता लगाने के लिए पुलिस अधिकारियों के विशेष दल का गठन किया।


जानकारी के अनुसार आज यहां बांडीपुरा जिला के सुम्बल इलाके में लोग पुलिस स्टेशन के बाहर इकट्ठा हुए और युवक के लापता होने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। लापता युवक का पता लगाने की मांग को लेकर सुम्बल में आज लोगों ने संपूर्ण बंद का पालन किया। रियाज अहमद बेग निवासी वंगीपुरा गत शुक्रवार को घर से श्रीनगर की रवाना हुआ था और तब से वह लापता है।
पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन में महिलाएं भी शामिल हो गई और नारेबाजी करते हुए युवक के ठिकाने की मांग की। बाद में प्रदर्शनकारी महिलाओं ने सुम्बल कॉलोनी की ओर मार्च किया। इस दौरान उनके हाथों में लापता युवक की तस्वीरे भी थी।


इस बीच युवक के  रहस्यमय परिस्थितियों में लापता होने के खिलाफ वांगीपुरा सुम्बल के लोगों ने श्रीनगर की प्रेस कॉलोनी में भी प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों में शामिल लापता युवक के परिवार सदस्यों के हाथों में युवक की तस्वीरे थी। इस दौरान प्रदर्शनकारियों विशेषकर महिलाओं ने जोर जोर से रो कर पुलिस से मामले में तीव्र कार्रवाई करने का आग्रह किया। उन्होने कहा कि हमे डर लग रहा है और हम पुलिस से बिना देरी किए उसका पता लगाने का आग्रह करते है।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ए.एस.पी.) बांडीपुरा मोहम्मद यूसुफ चौधरी ने कहा कि हमने पहले से ही पूछताछ के लिए तीन संदग्धिों को बुलाया है और यहां तक कि लापता युवक के बारे में उसके रिश्तेदारों से ब्यौरा मांग रहे है।
उन्होने कहा कि एस.डी.पी.ओ. के नेतृत्व में विशेष दल का गठन किया गया है। दल के अन्य सदस्यों में पुलिस स्टेशन सुम्बल और हाजिन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एस.एच.ओ.) भी शामिल है।


अधिकारी ने कहा कि हमने 4 मार्च से कश्मीर से बाहर जाने वाले लोगों के बारे में एयरपोर्ट प्राधिकरण से भी संपर्क किया है। साथ ही लापता युवक का पता लगाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे है।


ए.एस.पी. ने कहा कि लापता युवक के मोबाइल नंबरों का भी विश्लेषण किया जा रहा है और तीन संदग्धिों जिनको लापता युवक ने अंतिम बार संपर्क किया था इस समय पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन में है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News