जम्मू कश्मीर: बेटी महबूबा के लिए मफ्ती छोड़ सकते हैं सीएम का पद

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2015 - 03:50 PM (IST)

जम्मू कश्मीर: ऐसी अटकलें आ रही हें कि जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद मुख्यमंत्री का पद छोड़ सकते हैं। उनकी जगह पर महबूबा यह पद संभाल सकती हैं। भाजपा-पीडीपी गठबंधन वाली सरकार में मुज्जफर हुसैन बेग भी एक बड़ी जिम्मेदारी संभालें ऐसी संभावनाएं हैं।

कहा जा रहा है कि पीडीपी पार्टी के भीतर इस बात को लेकर सहमति हो गई है कि अगर मुफ्ती अपना पद उतराधिकारी के तौर पर महबूबा को देना चाहें तो उन्हें सौंप सकते हैं। मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य पिछले दो महीनों सेलगातार खराब हो रहा है। वह अपने ईलाज के लिए अमरीका भी गए थे।

इस महीने वह फिर से अमरीका जा सकते हैं। पीडीपी के ही एक नेता ने बताया है कि महबूबा को सीएम बनाने की तैयारियां चल रही हैं। सांसद मुज्जफर हुसैन बेग भी राज्य की राजनीति में वापिस आ सकते हैं। इस नेता के अनुसार विधानसभा सत्र जब शुरू होगा तो उससे पहले ही मुफ्ती महबूबा को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर देंगे।

महबूबा ने किया इन्कार
महबूबा मुफ्ती का कहना है कि ऐसा नहीं है। यह सब निराधार बातें हैं। उन्होंने पिता के सन्यास लेने की बातों को अफवाह बताया है। उन्होंने अपने पिता की सेहतमंदगी के लिए ख्खुदा का शुक्रिया अदा किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News