महिला ने पहनी चूहे जैसी दिखने वाली हील्स, 10 मिलियन लोगों ने देखा ये Viral video

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2024 - 09:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क : सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को चौंका दिया है। दरअसल ये वीडियो न्यूयॉर्क फैशन वीक से सामने आया है, जिसमें एक महिला ने नकली चूहों को अपने जूतों की हील में कैद किया है। 10 फरवरी को इंस्टाग्राम यूजर ने इसे पोस्ट किया था, तब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। इस वीडियो को अब तक 107 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Janette Ok नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को दुनिया भर के लोगों ने देखा है। लोगों ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शंस दिए हैं। वायरल वीडियो में एक महिला को जूतों के साथ जुड़े हुए हील्स पहने हुए देखा जा सकता है। इन हील्स में पिंजड़े दिख रहे हैं, जिनके अंदर नकली चूहे बंद हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janette Ok (@inmyseams)

लोगों ने कहा चूहे...

एक शख्स ने ऐसी पोशाक को बढ़ावा देने के पीछे की नैतिकता पर सवाल उठाते हुए निंदा की, "पशु दुर्व्यवहार"। एक अन्य ने इस प्रवृत्ति पर हैरानी जताते हुए अफसोस जताया, "मैं नहीं समझ सकता कि कुछ इंसान कितने बुद्धिहीन हो सकते हैं।" इसी तरह की भावनाओं को व्यक्त करते हुए, एक अन्य टिप्पणीकार ने चुटकी लेते हुए कहा, "मैंने जो सोचा था वह पशु परीक्षण जैसा था।" हालांकि, बहस के बीच पुरानी यादों ने भी अपनी जगह बना ली। एक अनुभवी फैशन उत्साही ने दशकों पहले देखे गए ऐसे ही विलक्षण जूते के बारे में याद दिलाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News