लड़की ने डेट पर एकसाथ बुला लिए 200 ब्वॉयफ्रैंड, जाने क्या हुआ अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 04:57 PM (IST)

न्यूयॉर्कः  क्या कोई लड़की एक साथ अपने 200 ब्वॉयफ्रैंड को डेट पर बुला सकती है ? सुनकर चौंक गए न लेकिन ये सच है कि एक लड़की ने  200  ब्वॉयफ्रैंड को एक साथ बुला लिया । फिर इस डेट का जो अंजाम हुआ उसका हाल  एक ट्विटर यूजर ने बयान किया है।  इस ट्विटर यूजर के साथ उसकी पहली डेट पर जो हुआ, उसके बाद उसने हमेशा के लिए डेट पर न जाने की कसम खा ली।  ट्विटर यूजर @bvdhai ने टिंडर का डरावना अनुभव शेयर किया है । स्पेंसर नाम के इस शख्स ने ट्वीट कर जब अपनी कहानी सुनाई तो वो तेजी से वायरल हो गया। दरअसल, स्पेंसर की टिंडर पर एक लड़की से मुलाकात हुई थी। उन दोनों ने एक-दूसरे का नंबर भी लिया।
PunjabKesari
इसके बाद लड़की ने स्पेंसर को कॉल की और डेट के लिए पूछा तो  स्पेंसर ने हामी भर दी। जब ये शख्स महिला के बताए अनुसार न्यूयॉर्क सिटी के यूनियन स्क्वेयर पार्क पहुंचा तो उसकी हैरानी की कोई सीमा ना रही। उसने देखा कि वहां 200  लड़के  खड़े थे।  ये 200 आदमी भी उसी लड़की के साथ डेट के लिए आए थे। स्पेंसर का ट्वीट वायरल होने के बाद इस लड़की की पहचान नताशा एपोंटे के तौर पर हुई है।  इंस्टाग्राम पर .नताशा खुद को सेलिब्रिटी और मॉडल बताती है। नताशा ने कहा कि उसके साथ डेट करने के लिए सभी को एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी। 
PunjabKesari
स्पेंसर ने बताया कि यह सुनने के बाद वह इस आपत्तिजनक स्थिति से तुरंत बाहर निकल आए, लेकिन कुछ लोग यह खेल खेलने के लिए तैयार हो गए। कुछ ने पुशअप्स लगाए तो कुछ ने रेसिंग की और कुछ ने बताया कि वे नताशा को डेट क्यों करना चाहते हैं।वहां रुके एक शख्स ने बताया कि उस लड़की ने वो चीजें गिनानी शुरू की जो उसे लड़कों में पसंद नहीं हैं।

PunjabKesariउसने लोगों से कहा कि जो लोग उसके बताए सांचे में फिट नहीं बैठते वो वहां से निकल जाएं.ज्यादातर लोग हैरान होकर वहां से चले गए, लेकिन कुछ लोगों ने नताशा को डेट करने के लिए कॉम्पिटीशन में हिस्सा लिया। ये तो नहीं पता चल पाया कि इस लड़की को कोई डेट मिली या नहीं लेकिन उसकी इस हरकत से कई लड़को को धक्का जरूर लगा।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News