पूर्व प्रेमी का लव लेटर जलाते हुआ कुछ ऐसा, लग गया लाखों का चूना

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 01:45 PM (IST)

वॉशिंगटनः आज के समय में प्रेमी या प्रेमिका को लव लेटर लिखना कम ही देखने को मिलता है। फिर भी दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं, जो अपने प्रेमी या प्रेमिका को लव लेटर लिखते हैं।

 

लव लेटर से जुड़ा एक अजीब मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमेरिका के नेब्रास्का में रहने वाली एक 19 वर्षीय लड़की अपने अपार्टमेंट में बैठकर अपने पूर्व प्रेमी का लव लेटर जला रही थी, लेकिन गलती से उसने कुछ ऐसा कर दिया कि उसको लाखों रुपए का चूना लग गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरिउना चैनेल लिलार्ड नाम की लड़की ब्यूटेन टॉर्च की मदद से अपने पूर्व प्रेमी के प्रेम पत्रों को जला रही थी, लेकिन उसमें आग नहीं पकड़ रहा था। इसके बाद उसने कुछ प्रेम पत्रों को वहीं फर्श पर छोड़ दिया और सोने चली गई।

 

कुछ देर के बाद जब वो उठी तो उसने देखा कि कमरे का कारपेट जल रहा है, जिसके बाद उसने तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन किया और घर में आग लगने की सूचना दी। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर आग को बुझाया। अधिकारियों के मुताबिक, इस हादसे में कोई हताहत को नहीं हुआ, लेकिन आग लगने से अपार्टमेंट को 4000 डॉलर यानी करीब 2 लाख 85 हजार रुपए का नुकसान हुआ। बताया जा रहा है कि लापरवाही से आग जलाने के आरोप में महिला पर कार्रवाई की जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News